मुलायम सिंह ने पीएम मोदी के कामकाज को देख कर वही कहा, जो महसूस किया : सुशील मोदी

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने आज ट्वीट कर कहा कि सपा के शीर्ष पुरुष मुलायम सिंह यादव ने पिछले 55 महीनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामकाज देख कर बिना किसी लाग-लपेट के वही कहा, जो महसूस किया. उन्होंने माना कि यह सरकार सबका साथ लेकर सबका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2019 9:19 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने आज ट्वीट कर कहा कि सपा के शीर्ष पुरुष मुलायम सिंह यादव ने पिछले 55 महीनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामकाज देख कर बिना किसी लाग-लपेट के वही कहा, जो महसूस किया. उन्होंने माना कि यह सरकार सबका साथ लेकर सबका विकास करने का वादा निभाने में सफल रही. उनका बयान दुष्प्रचार में लगी मायावती, ममता बनर्जी, सोनिया गांधी और लालू प्रसाद को पूरी तरह एक्सपोज करने वाला है.

अपनेएक अन्य ट्वीट में सुशील मोदीनेकहा, बिहार की एक्सीडेंटल सीएम राबड़ी देवी को मुलायम सिंह जी का बयान इतना बुरा लगा कि वे एक बुजुर्ग नेता के विवेक पर सवाल उठा रही हैं. उन्हें तो अपने कम पढ़े-लिखे बेटे ही सबसे ज्यादा बुद्धिमान लगते हैं. उन्होंने आगे कहा, राजद-कांग्रेस की सरकार बिहार को न सड़क दे पायी, न गांवों तक बिजली पहुंचा सकी. लाठी में तेल पिलाने वाले लालू प्रसाद आईटी का मजाक उड़ते रहे. एनडीए सरकार में तेज विकास और ढांचागत विकास से रोजगार के बढ़ते अवसर देख कर इनकी छाती फट रही है, इसलिए ये लोग पटना में मेट्रो रेल के 13411 करोड़ के प्रोजेक्ट को केंद्र सरकार की मंजूरी मिलने का भी स्वागत नहीं कर पा रहे हैं.
बिहार को मेट्रो मिलना एक बड़ी उपलब्धि होगी.

Next Article

Exit mobile version