लोकसभा चुनाव 2019 : तैयारियों का जायजा लेने के लिए निर्वाचन आयोग की टीम गुरुवार को पटना पहुंचेगी

पटना : लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए गुरुवार को चुनाव आयोग की टीम पटना पहुंचेगी.जानकारीके मुताबिक, गुरुवार से शुरू होने वाले दोदिवसीय दौरे के दौरान आयोग की टीम बिहार के सभी मान्यता प्राप्त राजनीतिक दल, सभी डीएम, एसपी, मुख्य सचिव, डीजीपी समेत अन्य अधिकारियों के साथ बैठक करेगी. दूसरे दिन प्रेस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2019 10:54 PM

पटना : लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए गुरुवार को चुनाव आयोग की टीम पटना पहुंचेगी.जानकारीके मुताबिक, गुरुवार से शुरू होने वाले दोदिवसीय दौरे के दौरान आयोग की टीम बिहार के सभी मान्यता प्राप्त राजनीतिक दल, सभी डीएम, एसपी, मुख्य सचिव, डीजीपी समेत अन्य अधिकारियों के साथ बैठक करेगी. दूसरे दिन प्रेस वार्ता के साथ ही आयोग की टीम दिल्ली वापस लौट जायेगी.उधर, आयोग के दो दिवसीय पटना दौरे केकार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गयी है.

जानकारी के अनुसार, आयोग की टीम जहां 17 जनवरी को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी और राज्य पुलिस के नोडल पदाधिकारियों, केंद्रीय सुरक्षा बल के प्रतिनिधि, राजनीतिक दलों, नोडल पदाधिकारी, एक्साइज, आईटी , ट्रांसपोर्ट, स्टेट लीड बैंक के कोऑर्डिनेटर रेलवे और हवाई अड्डा ऑथोरिटी के साथ बैठक करेगी. वहीं, 18 जनवरी को डीएम, एसपी समेत जिलों के अन्य अधिकारियों के साथ बैठक और चुनाव की तैयारी की समीक्षा की जायेगी. आयोग की टीम गुरुवार को ही मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक करेगी.

Next Article

Exit mobile version