राहुल गांधी प्रधानमंत्री पद की रेस में सबसे आगे : कुशवाहा

पटना : रालोसपा प्रमुख एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री पद की दावेदारी को लेकर मंगलवारको बड़ा बयान दिया है. हाल ही में एनडीए से अलग होकर महागठबंधन में शामिल हुए उपेंद्र कुशवाहा ने पीएम उम्मीदवार के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का समर्थन किया है. कुशवाहा नेकहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 15, 2019 6:07 PM

पटना : रालोसपा प्रमुख एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री पद की दावेदारी को लेकर मंगलवारको बड़ा बयान दिया है. हाल ही में एनडीए से अलग होकर महागठबंधन में शामिल हुए उपेंद्र कुशवाहा ने पीएम उम्मीदवार के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का समर्थन किया है. कुशवाहा नेकहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री पद की रेस में सबसे आगे हैं.

मकर संक्रांति के मौके पर कांग्रेस की ओर से पटना स्थित पार्टी कार्यालय सदाकत आश्रम में आयोजित दही-चूड़ा भोज में शामिल हुए रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने पत्रकारों से बातचीत में उक्त बातें कहीं. कुशवाहा ने कहा किहमनेकभी नहीं कहा कि उत्तरप्रदेश से देश का प्रधानमंत्री नहीं बन सकता है. अन्य दल के लोग क्या मानते हैं इसपर वे कुछ नहीं कह सकते.लेकिन, हर पार्टी का कार्यकर्ता चाहता है कि उसकी पार्टी का नेता प्रधानमंत्री पद तक पहुंचे. परंतु किसी व्यक्ति विशेष के चाहने से ऐसा नहीं होता है. देश की जनता जिसको चाहेगी उसी दल का नेता प्रधानमंत्री बनेगा.

ये भी पढ़ें… लालू के ‘लालटेन’ को तेज प्रताप ने बनाया आधुनिक, मकर संक्रांति के मौके पर किया ये काम

Next Article

Exit mobile version