तेजस्वी यादव का मुख्यमंत्री और सरकार पर बड़ा हमला, कहा… सीट शेयरिंग के अलावा कुछ काम बचा है कि नहीं?

पटना : राजद नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने शनिवार को ट्वीट कर मुख्यमंत्री और सरकार पर सीधा निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कानून-व्यवस्था से लेकर कई मुद्दों को लेकर एक बार फिर घेरा है. तेजस्वी यादव ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2018 9:30 AM

पटना : राजद नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने शनिवार को ट्वीट कर मुख्यमंत्री और सरकार पर सीधा निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कानून-व्यवस्था से लेकर कई मुद्दों को लेकर एक बार फिर घेरा है.

तेजस्वी यादव ने शनिवार को ट्वीट कर कहा है कि पटना और मुजफ्फरपुर में कारोबारियों की हत्या के बाद आज फिर दरभंगा, गया, बेगूसराय और गोपालगंज में व्यवसायियों की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गयी. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए तंज कसते हुए ट्वीट किया हैकि आपके पास सीट शेयरिंग के अलावा कुछ काम बचा है कि नहीं??

इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर वैशाली में व्यवसायी की हत्या के बाद बिहार में अपराध को लेकर कहा है कि ‘मुजफ्फरपुर में व्यापारी की गोली मार कर हत्या. बिहार में गाजर-मूली की तरह लोग काटे जा रहे हैं. चहुंओर गोलियों की तड़तड़ाहट से आम आदमी खौफ में है. मुख्यमंत्री ने थानों की बोली लगा दी है. जातीय आधार पर पोस्टिंग हो रही है. जदयू नेताओं और पुलिसकर्मियों के लिए शराबबंदी कामधेनु गाय बन गयी है.’

मालूम हो कि मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के भदई गांव में शुक्रवार की शाम को करीब सात बजे श्राद्ध भोज के दौरान गोली मार कर ठेकेदार रामकृष्ण शर्मा उर्फ लड्डु शर्मा की हत्या कर दी गयी. बताया जाता है कि लड्डु शर्मा श्राद्ध भोज में शामिल होने आया था. वह पात में बैठे लोगों को घी परोस रहा था, तभी उस पर दाग दी गयी, जिससे लड्डु की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

Next Article

Exit mobile version