सज्जन कुमार को उम्रकैद की सजा सुना हाईकोर्ट ने सिखों के जख्म पर मरहम लगाया : मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि राफेल विमान सौदे और किसानों के मुद्दे पर झूठ बोल कर जो कांग्रेस मध्य प्रदेश की सत्ता में आयी, उसने ऐसे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया जिसे 1984 के दंगे की गवाह निरजीत कौर और पूरा सिख समाज देश की सबसे भयानक माब लिंचिंग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 17, 2018 8:47 PM

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि राफेल विमान सौदे और किसानों के मुद्दे पर झूठ बोल कर जो कांग्रेस मध्य प्रदेश की सत्ता में आयी, उसने ऐसे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया जिसे 1984 के दंगे की गवाह निरजीत कौर और पूरा सिख समाज देश की सबसे भयानक माब लिंचिंग का दोषी मानता है. कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह से सपा और बसपा ने दूरी बना ली. कांग्रेस के दूसरे नेता सज्जन कुमार को उम्र कैद की सजा सुनाकर हाईकोर्ट ने सिखों के जख्म पर मरहम लगाया.

https://t.co/cV1GPlP7xL

एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा कि लालू-राबड़ी के 15 साल के शासन में सभी लोकतांत्रिक संस्थाएं सामंती मानसिकता से हाकी जा रही थीं. लालू प्रसाद के जेल जाने की नौबत आने पर विधायकों को नया नेता चुनने का मौका न देकर राजा की मर्जी थोप दी गयी. दलितों के नरसंहार हुए. विधानसभा के भीतर विरोधी दल के नेता की बांह मरोड़ी गई. कुलपतियों का चयन राजभवन की बजाय मुख्यमंत्री आवास में होता था. गरीब का नाम लेकर जिन लोगों ने संवैधानिक मर्यादाएं ध्वस्त कीं उनके वंशज अब संविधान बचाने निकलते हैं.

Next Article

Exit mobile version