बख्तियारपुर : भैंस बांधने के विवाद में गोली चली, युवक घायल

बख्तियारपुर : थाना क्षेत्र के मिसी गांव में गोली लगने से 25 वर्षीय भूपेंद्र कुमार नामक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना बुधवार की सुबह की है. गोली मारे जाने का कारण रास्ते में भैंस बांधने को लेकर उत्पन्न विवाद बताया जाता है. जानकारी के अनुसार जख्मी युवक भूपेंद्र के भाई कमलेश ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2018 9:25 AM

बख्तियारपुर : थाना क्षेत्र के मिसी गांव में गोली लगने से 25 वर्षीय भूपेंद्र कुमार नामक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना बुधवार की सुबह की है.

गोली मारे जाने का कारण रास्ते में भैंस बांधने को लेकर उत्पन्न विवाद बताया जाता है. जानकारी के अनुसार जख्मी युवक भूपेंद्र के भाई कमलेश ने अपने घर के समीप रास्ते पर ही भैंस को बांध रखा था, जिससे आने-जाने वालों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था. इसी बीच गांव का ही रवींद्र यादव रास्ते से गुजर रहा था. रास्ते पर भैंस बंधा देख वह भड़क उठा और उसने कमलेश से भैंस हटाने को कहा, लेकिन कमलेश भैंस हटाने को तैयार नहीं हुआ.

इसी को लेकर दोनों में विवाद काफी बढ़ गया. स्थिति मारपीट तक पहुंच गयी. मारपीट होते देख भूपेंद्र भी वहां पहुंचा. इसी बीच रवींद्र वहां से घर भागा और पिस्तौल निकाल कमलेश को निशाना बना गोली चला दी, लेकिन उसका निशाना चूक गया. गोली कमलेश के भाई भूपेंद्र के माथे में जा लगी. परिजन घायल युवक को ले पीएचसी पहुंचे. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया.

पटना में उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और घटना की जानकारी ली. गांव में तनाव व्याप्त है. गोली चलाने वाला रवींद्र यादव पूरे परिवार के साथ गांव से फरार बताया जाता है.

Next Article

Exit mobile version