”लालू-लीला” पर RJD का वार, कहा- पुस्तक का नाम ”सुशील की साजिश ” होना चाहिए

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा लिखित ‘लालू की लीला ‘ पुस्तक के लोकार्पण पर राजद ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि सही अर्थों में इस पुस्तक का नाम ‘सुशील की साजिश’ होना चाहिए. इस पुस्तक में सुशील मोदी ने लालू परिवार के खिलाफ उनके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 11, 2018 9:42 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा लिखित ‘लालू की लीला ‘ पुस्तक के लोकार्पण पर राजद ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि सही अर्थों में इस पुस्तक का नाम ‘सुशील की साजिश’ होना चाहिए. इस पुस्तक में सुशील मोदी ने लालू परिवार के खिलाफ उनके (मोदी एंड कंपनी) द्वारा किये गये साजिशों को संकलित किया है.

राजद नेता कहा कि जिस प्रकार मोक्ष की प्राप्ति के लिए रावण और बाली ने भगवान राम का विरोध किया था, उसी प्रकार अपनी राजनीति बरकरार रखने के लिये लालू जी पर झूठे आरोप लगाना सुशील मोदी जी की मजबूरी है. मोदी जी को यह स्वीकारने का साहस नहीं है कि लालू जी के समर्थन से ही वे पटना विवि छात्र संघ के महासचिव और 1974 मे छात्र संघर्ष समिति के सदस्य बने थे. आज लोकनायक की जयंती के दिन कम से कम उनको झूठ बोलने से परहेज करना चाहिए था.

वहीं, राजद विधायक सह प्रवक्ता डॉ रामानुज प्रसाद, राष्ट्रीय परिषद के सदस्य भाई अरुण कुमार और युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने आलोचना करते हुए कहा कि मोदी जी को ऐसी गंदी राजनीति से बाज आनी चाहिए. बेवजह किसी पर निजी टिप्पणी और राजनीति करने से बेहतर है कि जन समस्याओं और जनता की कठिनाइयों के बारे में सोचें.

Next Article

Exit mobile version