लालू प्रसाद को अपने परिवार का आर्थिक सलाहकार बहाल कर लें राहुल गांधी : सुशील मोदी

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर कांग्रेस और राजद पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने कहा है कि लालू परिवार कुछ लाख रुपये खर्च कर आधा दर्जन खोखा कंपनियों की करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन बैठा. उसी से प्रेरणा लेकर राहुल, प्रियंका और सोनिया गांधी परिवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 11, 2018 7:18 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर कांग्रेस और राजद पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने कहा है कि लालू परिवार कुछ लाख रुपये खर्च कर आधा दर्जन खोखा कंपनियों की करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन बैठा. उसी से प्रेरणा लेकर राहुल, प्रियंका और सोनिया गांधी परिवार द्वारा स्थापित यंग इंडिया नॉन प्रॉफिट कंपनी के माध्यम से मात्र 50 लाख खर्च कर 90 करोड़ रुपये की नेशनल हेराल्ड अखबार चलाने वाली कंपनी सहित उसके करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन बैठे हैं. राहुल गांधी को लालू प्रसाद को अपने परिवार का आर्थिक सलाहकार बहाल कर लेना चाहिए.

सुशील मोदीने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, भारत बंद को यदि जनता का समर्थन होता तो कांग्रेस, राजद को आगजनी, तोड़फोड़, हुड़दंग, मारपीट, भय व आतंक पैदा करने की आवश्यकता नहीं पड़ती. नरेंद्र मोदी का मुकाबला करने वाले बंद के मुद्दे पर भी एक साथ जुलूस नहीं निकाल पाये. कोई जंतर मंतर पर था तो कोई राजघाट पर और कुछ घर में ही बैठे रह गये.

Next Article

Exit mobile version