महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर रोक लगाने में सरकार विफल : तेजस्वी

पटना : राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार के अल्पावास गृहों में महिलाओं और ल​ड़कियों के यौन शोषण की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए राज्य सरकार पर उनके खिलाफ अपराधों पर रोक लगाने में विफल रहने का आरोप लगाया है. बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र के पहले दिन बिहार विधानसभा परिसर में तेजस्वी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2018 7:59 AM

पटना : राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार के अल्पावास गृहों में महिलाओं और ल​ड़कियों के यौन शोषण की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए राज्य सरकार पर उनके खिलाफ अपराधों पर रोक लगाने में विफल रहने का आरोप लगाया है.

बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र के पहले दिन बिहार विधानसभा परिसर में तेजस्वी ने मुजफ्फरपुर जिले में एक अल्पावास गुह में 29 लड़कियों के साथ दुष्कर्म की चिकित्सा परीक्षणों रिपोर्ट में पुष्टि किये जाने पर चिंता व्यक्त करते हुए इसमें संलिप्त आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग की.

राज्य विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी ने कहा कि गृह विभाग मुख्यमंत्री के अधीन होने के बाद ऐसी वारदातों पर रोक नहीं लग पा रही है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ऐसे मुद्दों को सदन के भीतर और बाहर हमेशा उठाती रही है और आगे भी उठाती रहेगी. तेजस्वी ने मुजफ्फरपुर में उक्त अल्पावास गृह को संचालित करनेवाले लोगों के प्रति नरम रुख अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि एक स्वयंसेवी संगठन के मालिक पिछले विधानसभा चुनाव में उनकी अभियान टीम में शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version