पटना : सुशील मोदी तो लालू प्रसाद की जान के पीछे ही पड़े हैं : तेजस्वी यादव

पटना : नेता विरोधी दल तेजस्वी प्रसाद यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर लालू प्रसाद की जान लेने के मंसूबे पालने का आरोप लगाया है. टीडीपी सांसद व लालू प्रसाद की मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू खुद आना चाहते थे, लेकिन वे नहीं आ सके तो लालू प्रसाद का हाल जानने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2018 7:04 AM
पटना : नेता विरोधी दल तेजस्वी प्रसाद यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर लालू प्रसाद की जान लेने के मंसूबे पालने का आरोप लगाया है. टीडीपी सांसद व लालू प्रसाद की मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू खुद आना चाहते थे, लेकिन वे नहीं आ सके तो लालू प्रसाद का हाल जानने अपने सांसदों को भेज दिया. सुशील मोदी लालू की जान के पीछे पड़े हैं. मोदी लालू जी का एक बार भी हालचाल लेने नहीं आये. लालू बीमार हैं कि नहीं यह तो डाॅक्टर तय करेंगे. सुशील मोदी हमारे घर आएं उनको मेडिकल रिपोर्ट दिखा देंगे.
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष द्वारा पेश किये गये अविश्वास प्रस्ताव पर चंद्रबाबू नायडू से हमारी बात हुई है. राजद अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन करेगा. तेजस्वी ने लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान के बारे में कहा कि हमारी उनके साथ किसी भी तरह की कोई नाराजगी नहीं है. पासवान ने कभी धोखा नहीं दिया था. महागठबंधन में आते हैं तो उनका स्वागत है.

Next Article

Exit mobile version