बिहार इस सत्र से खेलेगा रणजी ट्रॉफी के मैच

पटना : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इस सत्र से बिहार टीम को रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में शामिल करने पर राजी हो गया है. शुक्रवार को नयी दिल्ली में हुई बीसीसीआई की विशेष आम सभा में यह फैसला लिया गया. इस बैठक में भाग लेने के बाद बिहार क्रिकेट संघ के सचिव गोपाल बोहरा और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 23, 2018 8:35 AM
पटना : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इस सत्र से बिहार टीम को रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में शामिल करने पर राजी हो गया है. शुक्रवार को नयी दिल्ली में हुई बीसीसीआई की विशेष आम सभा में यह फैसला लिया गया.
इस बैठक में भाग लेने के बाद बिहार क्रिकेट संघ के सचिव गोपाल बोहरा और मीडिया कमेटी के चेयरमैन संजीव मिश्र ने बताया कि बिहार टीम को प्लेट ग्रुप में रखा जायेगा. इसमें नॉर्थ ईस्ट की टीमें भी रहेंगी. इससे पहले सीओए की बैठक में भी बिहार को ग्रुप डी में शामिल करने की बात रखी गयी थी.
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा भी इस बैठक के बीच में पहुंचे और बिहार में एडहॉक कमेटी बनाने की मांग रखी. बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार क्रिकेट संघ का निबंधन सोसाइटी एक्ट रद्द है इसलिए वहां पर नयी कमेटी बनायी जाये.

Next Article

Exit mobile version