एयर होस्टेस से छेड़छाड़ के मामले में भाजपा एमएलसी के पुत्रों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार विधान परिषद सदस्य अवधेश नारायण सिंह के दो बेटों के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है और इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस अधीक्षक (मध्य) डी अमरकेश ने आज बताया कि एक निजी एयरलाइन में एयर होस्टेस के तौर पर काम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2018 8:30 PM

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार विधान परिषद सदस्य अवधेश नारायण सिंह के दो बेटों के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है और इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस अधीक्षक (मध्य) डी अमरकेश ने आज बताया कि एक निजी एयरलाइन में एयर होस्टेस के तौर पर काम करने वाली महिला ने अवधेश नारायण सिंह के पुत्र सुशांत रंजन और प्रशांत रंजन पर अपने पिता के सरकारी बंगले में उसकी पिटाई करने के साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास करने का आरोप लगाया है. इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

अवधेश नारायण सिंह वर्तमान में बिहार विधान परिषद के सदस्य हैं. वह सदन के सभापति रह चुके हैं. उन्होंने छेड़छाड़ के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि इस मामले में पुलिस निष्पक्ष जांच के लिए स्वतंत्र है. उन्होंने अपने पुत्रों का उक्त महिला के साथ किसी प्रकार का कोई ‘संबंध’ होने से इन्कार करते हुए कहा कि उनके दोनों पुत्रों की शादी तय हो चुकी है. अमरकेश ने बताया कि गत 19 मई को दर्ज कराये गये उक्त मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें… पिस्टल चमकाने वाले छात्र नेता से JDU ने किया किनारा, लापरवाही बरतने वाले दारोगा निलंबित

Next Article

Exit mobile version