भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने ट्वीटर पर शेयर की तेजस्वी के साथ मुलाकात की तस्वीर, कहा…

पटना: भाजपाके निलंबित सांसदएवं पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने ट्वीटर परराजदसुप्रीमो लालू प्रसादयादव के छोटे पुत्रएवंबिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने राजद के युवा नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की जमकर तारीफे की हैं. दरअसल, कीर्ति आजाद अपनी पत्नी पूनम आजाद के साथ दिल्ली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2018 10:12 AM

पटना: भाजपाके निलंबित सांसदएवं पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने ट्वीटर परराजदसुप्रीमो लालू प्रसादयादव के छोटे पुत्रएवंबिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने राजद के युवा नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की जमकर तारीफे की हैं. दरअसल, कीर्ति आजाद अपनी पत्नी पूनम आजाद के साथ दिल्ली आ रहे थे. इसी दौरान प्रतीक्षालय में उनकी मुलाकात पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से हो गयी.

जिसकी तस्वीर को शेयर करते हुए कीर्ति आजाद ने लिखाहै, अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के सफर के दौरान प्रतीक्षालय में तेजस्वी से मुलाकात हुई. फिर साथ सफर किया, तेजस्वी यादव बिहार के वंडर ब्वाय हैं. मालूम हो कि कीर्ति आजाद भाजपा से निलंबित चल रहे हैं. कीर्ति आजाद दरभंगा से लगातार तीसरी बार सांसद हैं, उन्होंने हाल में कहा था कि वो पार्टी के लिए पिछले 26 साल से काम कर रहे हैं. आज तक उन्होंने पार्टी के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया. आज भी सकारात्मक आलोचना इसलिए करता हूं क्योंकि पार्टी ने जो पिछले चुनाव में वादा किया था उसका एक फीसदी भी पूरा नहीं किया है.

Next Article

Exit mobile version