CM नीतीश को लालू की बड़ी बेटी मीसा ने दिया तेज प्रताप की शादी का कार्ड, 12 मई को विवाह

पटना : शादी-ब्याह के मौके पर दुश्मनी भूलकर लोग अपनों को गले लगा लेते हैं और जब बात बिहार की सबसे बड़ी शाही शादी की हो तो अपनों और रुठों को मनाने के साथ ही विरोधियों को भी साथ लाना तो बनता ही है. लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने सीएम नीतीश को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 30, 2018 12:03 PM

पटना : शादी-ब्याह के मौके पर दुश्मनी भूलकर लोग अपनों को गले लगा लेते हैं और जब बात बिहार की सबसे बड़ी शाही शादी की हो तो अपनों और रुठों को मनाने के साथ ही विरोधियों को भी साथ लाना तो बनता ही है. लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने सीएम नीतीश को सीएम हाउस जाकर निमंत्रण पत्र दिया है. बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार को दोनों तरफ से मिला है निमंत्रण. मीसा भारती ने शनिवार को सीएम हाउस जाकर शादी का कार्ड दिया, वहीं दूसरी ओर लड़की की तरफ से चंद्रिका राय की ओर से भी मुख्यमंत्री को शादी का निमंत्रण कार्ड मिला है.

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद नेता तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या की शादी 12 मई को होगी. उस दिन पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में जयमाल और भोज की व्यवस्था की गयी है, जबकि शादी का कार्यक्रम चंद्रिका राय के आवास से होगी. इससे एक दिन पहले 11 मई को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास 10, सर्कुलर रोड में उनके पुत्र तेज प्रताप यादव के लिए मंडपाच्छादन और हल्दी की रस्म होगी.

लालू यादव की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर उनको अपने भाई तेज प्रताप की शादी का कार्ड दियाहै.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीसा ने नीतीश को कहाहैकि शादी में जरूर आइएगा. इससे पहले शनिवार की रात तेज प्रताप यादव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पहुंचे और उन्हें अपने शादी का निमंत्रण दिया.

यह भी पढ़ें-
बुद्ध पूर्णिमा पर पटना स्थित बुद्धा पार्क पहुंचे सीएम नीतीश, महाबोधि वृक्ष की पूजा के साथ लगाया ध्यान

Next Article

Exit mobile version