बिहार : कोर्ट से मदद नहीं तो सरकार एससी-एसटी एक्ट के लिए लायेगी अध्यादेश : सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि केंद्र सरकार किसी भी हालत में एससी एसटी एक्ट को शिथिल नहीं होने देगी. सुप्रीम कोर्ट से मदद नहीं मिली तो सरकार अध्यादेश लाकर इसे मजबूत बनाये रखेगी. आरक्षण एससी एसटी और गरीबों का हथियार है. इसे कोई छीन नहीं नहीं सकता. वे शुक्रवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 14, 2018 7:52 AM
पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि केंद्र सरकार किसी भी हालत में एससी एसटी एक्ट को शिथिल नहीं होने देगी. सुप्रीम कोर्ट से मदद नहीं मिली तो सरकार अध्यादेश लाकर इसे मजबूत बनाये रखेगी.
आरक्षण एससी एसटी और गरीबों का हथियार है. इसे कोई छीन नहीं नहीं सकता. वे शुक्रवार को आंबेडकर जयंती की पूर्व संध्या पर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की ओर से आयोजित जयंती समारोह को संबोधित कर रहे थे.
कार्यक्रम को केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, केंद्रीय राज्यमंत्री रामकृपाल यादव सहित मंत्री नंद किशोर यादव, मंगल पांडेय क प्रेम कुमार सांसद जनक चमार ने भी संबोधित किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता मोर्चा के अध्यक्ष सुबोध पासवान ने की. केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आरक्षण कभी नहीं हटेगा. मोदी सरकार व भाजपा इसके लिए चट्टान की तरह खड़ी है.

Next Article

Exit mobile version