बिहार : सोनिया की डिनर पार्टी फलॉप नेताओं का जमावड़ा : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के साथ डिनर पार्टी में शामिल होने का लाभ तेजस्वी प्रसाद यादव को नहीं मिलेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और तेजस्वी दोनों फ्लाॅप नेता हैं. सच तो यह है कि वह डिनर पार्टी फ्लॉप नेताओं के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2018 5:53 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के साथ डिनर पार्टी में शामिल होने का लाभ तेजस्वी प्रसाद यादव को नहीं मिलेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और तेजस्वी दोनों फ्लाॅप नेता हैं.
सच तो यह है कि वह डिनर पार्टी फ्लॉप नेताओं के जमावड़ा के लिए बुलायी गयी है. तेजस्वी ऐसे लोगों के साथ चाहे लंच करें या डिनर कोई फर्क नहीं पड़नेवाला. जदयू प्रवक्ता ने कहा कि एक समय था, जब राहुल गांधी राजद नेता लालू प्रसाद को मिलने तक का समय तक नहीं देते थे. राहुल गांधी ने लोकसभा में ऑर्डिनेंस बिल को फाड़ दिया था. राहुल गांधी उस समय लालू प्रसाद के साथ मंच शेयर नहीं करते थे. कांग्रेस पार्टी एक समय राजद लालू प्रसाद को स्वच्छ छवि के नेता नहीं मानती थी. इस बार सभी फ्लॉप नेताओं की डिनर पार्टी हो रही है.
इसका आयोजन राहुल गांधी की माता सोनिया गांधी कर रही हैं. जाहिर सी बात है अब उनके बेटे से कुछ हो नहीं पाया तो वह अपना दिमाग लगा रही हैं. इसी कड़ी में देश के सभी फ्लॉप नेताओं को बुलाकर मीटिंग कर रही हैं व खाना खिला रही हैं. फ्लॉप नेता तो आइडिया भी फ्लॉप ही देंगे. डिनर पार्टी का स्वाद पूरी तरह से फीका है. न तो इसमें मिर्च मसाला है और नहीं व्यंजन का जायका है.

Next Article

Exit mobile version