बिहार के लिए PM मोदी के सामने शत्रुघ्न सिन्हा ने रखी अब यह मांग, जानें

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद के साथ सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी के सामने अपनी मांग रखी है. हाल के दिनों में अपनी ही पार्टी के कई फैसलों की कड़ी आलोचना करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर आंध्र के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का सपोर्ट करते हुए पीएम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 10, 2018 8:22 AM

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद के साथ सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी के सामने अपनी मांग रखी है. हाल के दिनों में अपनी ही पार्टी के कई फैसलों की कड़ी आलोचना करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर आंध्र के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का सपोर्ट करते हुए पीएम के लिए ट्वीट किया है. शत्रु ने विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के सामने अपनी मांग रखी है.

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आंध्रप्रदेश और बिहार के लिए यथा श्रेष्ठ पैकेज देने की अपील की.

पटना साहिब के सांसद ने कहा कि सर, यह सब क्या हो रहा है. आपने वादा किया था, सरकार ने वादा किया था. चंद्रबाबू नायडू और आंध प्रदेश निश्चित ही आंध्र पैकेज के हकदार हैं और हमारे बिहार एवं हमारे नीतीश भी हकदार हैं.

यह भी पढ़ें-
सोनिया गांधी के साथ डिनर करेंगे तेजस्वी यादव, भविष्य की राजनीतिक रणनीति पर होगी चर्चा

Next Article

Exit mobile version