तेजस्वी ने सुशील मोदी पर कसा तंज, कहा- मेरे खिलाफ चार्जशीट के लिए घूम रहे हैं दिल्ली

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट करबिहारके उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी एवं भाजपा पर तंज कसा है. तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा है, जीतन राम मांझी जी केएनडीए छोड़कर राजद के साथ आते ही सुशील मोदी आनन-फानन में दिल्ली के लिए निकल गये. जहां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 6, 2018 4:52 PM

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट करबिहारके उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी एवं भाजपा पर तंज कसा है. तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा है, जीतन राम मांझी जी केएनडीए छोड़कर राजद के साथ आते ही सुशील मोदी आनन-फानन में दिल्ली के लिए निकल गये. जहां उन्होंने पीएममोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकातकर पूरा फीडबैक देते हुए बताया हाेगा कि नीतीश कुमार की विश्वसनीयता खत्म हो चुकी है. राजद गठबंधन जीतेगा, हम हारेंगे. अब तेजस्वी को लपेटना होगा,एफआइआ के 8 महीने बाद भीसीबीआइ ने चार्जशीट नहीं किया है.

गौर हो कि तेजस्वी यादव के खिलाफ सीबीआइ ने पिछले साल जून में रेलवे के होटल के बदले जमीन के मामले में साजिश करने के आरोप में मामला दर्जकिया था. इसके बाद उनके साथ और राजद अध्यक्ष लालू यादव के साथ जांच एजेंसीने अलग-अलग पूछताछ की थी.

Next Article

Exit mobile version