सुशील मोदी की मांग पर बढ़ी रेलवे की ग्रुप-डी की भर्ती में अधिकतम उम्र सीमा, कहा- लाखों युवा होंगे लाभान्वित

पटना : रेलवे में ग्रुप-डी की भर्ती के लिए अधिकतम उम्र सीमा 28 से बढ़ा कर 30 वर्ष करने के लिए बिहार के उपमुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से सहानुभूतिपूर्वक विचार करने को कहा. इस पर रेलमंत्री ने सुशील मोदी की मांग को तुरंत स्वीकार लिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2018 9:22 AM

पटना : रेलवे में ग्रुप-डी की भर्ती के लिए अधिकतम उम्र सीमा 28 से बढ़ा कर 30 वर्ष करने के लिए बिहार के उपमुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से सहानुभूतिपूर्वक विचार करने को कहा. इस पर रेलमंत्री ने सुशील मोदी की मांग को तुरंत स्वीकार लिया. बिहार के उपमुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि रेलवे की ग्रुप-डी की भर्ती में अधिकतम उम्र सीमा में दो साल की बढ़ोतरी किये जाने से देश भर के लाखों युवाओं को बड़ी राहत मिलेगी.

विपक्ष पर बोला हमला

सुशील मोदी ने अन्य ट्वीट में कहा है कि बिहार की एनडीए सरकार ने गरीबों, पिछड़ों, दलितों और मध्यम वर्ग के लोगों के लिए काम करते हुए मात्र सात माह के भीतर विपक्ष को मुद्दाविहीन कर दिया. इसलिए वे कभी मानव श्रृंखला रोकने के लिए मौसम तो कभी कदाचार-मुक्त परीक्षा का विरोध करने के लिए छात्रों की चप्पल का सहारा ले रहे हैं. जिस दल का शीर्ष नेतृत्व चारा घोटाला, होटल के बदले जमीन और बेनामी संपत्ति के मामले में दागदार है, वह तो सामाजिक कुरीतियों और नकल का हिमायती ही होगा. वे बतायें कि क्या चरवाहा विद्यालय में जूता पहनना अनिवार्य किया गया था. मोदी ने कहा कि जिस कांग्रेस ने संविधान में 107 बदलाव किये, 19 महीने तक आपातकाल लगाकर लोकतंत्र का गला दबाया और 60 साल के शासन में 99 बार विभिन्न राज्यों में राष्ट्रपति शासन लगाकर निर्वाचित सरकारों को बर्खास्त किया, उसकी गोद में बैठे लोग बिहार में संविधान बचाने का नाटक करते घूम रहे हैं. लालू प्रसाद ने कभी जेल से शासन चला कर संविधान का मजाक ही उड़ाया था.

Next Article

Exit mobile version