बिहार उपचुनाव : जहानाबाद सीट से जदयू के उम्मीदवार होंगे अभिराम शर्मा

पटना : बिहार उपचुनाव में जदयू ने जहानाबाद विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए अभिराम शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है. बता दें कि इससे पहले उपचुनाव में अपने प्रत्याशी नहीं उतारने को फैसला लिया था. लेकिन, अबबिहारमेंसत्तारूढ़पार्टी जदयू ने जहानाबाद सीट से अपना उम्मीदवार उतारने का फैसला लिया है. एक स्थानीय न्यूज चैनल से बातचीत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2018 3:14 PM

पटना : बिहार उपचुनाव में जदयू ने जहानाबाद विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए अभिराम शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है. बता दें कि इससे पहले उपचुनाव में अपने प्रत्याशी नहीं उतारने को फैसला लिया था. लेकिन, अबबिहारमेंसत्तारूढ़पार्टी जदयू ने जहानाबाद सीट से अपना उम्मीदवार उतारने का फैसला लिया है.

एक स्थानीय न्यूज चैनल से बातचीत में जदयूके वरिष्ठ नेता एवं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह नेइसफैसले पर अपनी मुहर लगायी है. वशिष्ठ नारायण सिंह ने एलान किया है कि अभिराम शर्मा को पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है. मालूम हो कि शनिवार को ही इस उपचुनाव मेंभाजपा ने जदयू से चुनाव लड़ने का आग्रह किया था. उम्मीद यह भी जतायी जा रही है कि रविवार को ही एनडीए अपने दो अन्य अररिया और भभुआ सीटों के लिये उम्मीदवारों का एलान कर सकता है. भभुआ से रिंकी रानी पांडेय जबकि अररिया से प्रदीप सिंह का टिकट मिलना लगभग तय माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें…CM नीतीश आज जायेंगे जापान, तेजस्वी ने साधा निशाना

Next Article

Exit mobile version