मुख्यमंत्री की यात्रा का नहीं मिल रहा कहीं रेस्पांस, यात्रा के खर्च की हो जांच : लालू प्रसाद

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान जनता किसी तरह का रिस्पांस नहीं दे रही है. राज्य की जनता ने नीतीश सरकार को नकार दिया हैं. एक ओर जनता जहां सरकारी लाभ से वंचित है, वहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 8:22 PM

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान जनता किसी तरह का रिस्पांस नहीं दे रही है. राज्य की जनता ने नीतीश सरकार को नकार दिया हैं. एक ओर जनता जहां सरकारी लाभ से वंचित है, वहीं सरकारी खर्चे पर मुख्यमंत्री विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा पर हैं. उन्होंने विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा को लेकर जारी सरकारी पत्र भी वितरित किया.

उन्होंने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की यात्रा पर एक जिले में 10 करोड़ रुपये खर्च किये जा रहे हैं. इस मौके पर राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी और विधायक अत्री मुनि उर्फ शक्ति यादव भी मौजूद थे. लालू प्रसाद ने आरोप लगाया कि विकास समीक्षा यात्रा के दौरान सरकारी खर्चे पर जीविका दीदी को बुलाया जा रहा है. उनके रहने से लेकर खाने तक की व्‍यवस्‍था सरकार कर रही है. इसकी जांच कराने की मांग लालू प्रसाद यादव ने की है. सरकारी खर्चे पर मुख्यमंत्री अपना चेहरा चमका रहे हैं. मुख्यमंत्री की सभा में लोगों को जुटाने के लिए गरीबों को परेशान किया जा रहा है. सरकारी खर्च पर पार्टी का प्रचार किया जा रहा है. हर जगह घोटाला हो रहा है.

Next Article

Exit mobile version