ठीक से पढ़ाई नहीं करने पर टीचर ने पीटा

फुलवारीशरीफ : ठीक से पढ़ाई नहीं करने पर अनिसाबाद के शिवपुरी में रामकृष्णा निकेतन विद्यापीठ की शिक्षिका ने क्लास वन के छात्र की जम कर धुनाई कर दी. इसके कारण उसके बायें आंख के नीचे चोट आयी है. शनिवार को भी उक्त शिक्षिका ने उस छात्र की पिटाई की थी. छात्र की मां ने इसकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 8:03 AM
फुलवारीशरीफ : ठीक से पढ़ाई नहीं करने पर अनिसाबाद के शिवपुरी में रामकृष्णा निकेतन विद्यापीठ की शिक्षिका ने क्लास वन के छात्र की जम कर धुनाई कर दी. इसके कारण उसके बायें आंख के नीचे चोट आयी है.
शनिवार को भी उक्त शिक्षिका ने उस छात्र की पिटाई की थी. छात्र की मां ने इसकी शिकायत प्रिंसिपल से भी की थी. इस मामले में स्कूल की प्रिंसिपल रूपक देवी ने बताया कि जांच की जा रही है. अगर शिक्षिका दोषी पायी गयीं, तो स्कूल से सस्पेंड होंगी.
रामकृष्णा निकेतन विद्यापीठ में क्लास वन के छात्र पांच वर्षीय संयम कुमार की मां उषा कुमारी ने आरोप लगाया कि पढ़ाई का बहाना बना कर शिक्षिका नेहा ने शनिवार को पिटाई कर दी. संयम ने घटना के बारे में बताया तो उसी दिन स्कूल के प्रिसिंपल को शिक्षिका की शिकायत की थी. संयम की मां ने कहा कि अगर प्रिंसिपल शिकायत को गंभीरता से लेतीं तो सोमवार को शिक्षिका दोबारा यह हरकत नहीं करती.
शिक्षिका नेहा ने जानबूझ कर छड़ी से पिटायी की है. बेऊर चौराहा निवासी निवासी उषा कुमारी ने बताया कि उनके पति सतीश कुमार आईटीबीपी में हवलदार हैं और इस समय गुवाहाटी में पदस्थापित हैं. उनके दो बेटे संयम और सोहम हैं और दोनों इसी स्कूल में पढ़ते हैं.

Next Article

Exit mobile version