गुजरात में ईवीएम में छेड़छाड़ को रोकने के लिए विपक्षी नेता करेंगे बैठक : शरद यादव

वडोदरा : जदयू के बागी नेता एवं राज्यसभा सदस्य शरद यादव ने आज कहा कि विपक्षी दल के नेता आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) में छेड़छाड़ रोकने की रणनीति पर चर्चा करने के लिए अगले दो दिनों में बैठक करेंगे. शरद यादव ने आज शाम यहां संवाददाताओं से कहा कि यह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 4, 2017 10:22 PM

वडोदरा : जदयू के बागी नेता एवं राज्यसभा सदस्य शरद यादव ने आज कहा कि विपक्षी दल के नेता आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) में छेड़छाड़ रोकने की रणनीति पर चर्चा करने के लिए अगले दो दिनों में बैठक करेंगे.

शरद यादव ने आज शाम यहां संवाददाताओं से कहा कि यह बैठक उत्तर प्रदेश में नगर निकाय के चुनाव के नतीजे आने के बाद हो रही है, जहां सत्तारूढ़ भाजपा ने मेयर की 16 सीटों में 14 पर जीत हासिल की और नगरपालिका और पंचायत पदों में अच्छी खासी सीटें अपनी झोली में डाल ली. उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश में नगर निकाय के चुनाव में भाजपा की जीत की वजह के रूप में मोदी और योगी की लहर की काफी चर्चा है. लेकिन, तथ्य यह है कि जहां कहीं मतदान ईवीएम से हुआ वहां भाजपा जीती है, लेकिन जहां मतपत्र इस्तेमाल में लाये गये वहां भाजपा हार गयी.

राज्यसभा सांसद ने राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में हो रहे चुनाव को मुगल शासक औरंगजेब के शासन से तुलना करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की.

Next Article

Exit mobile version