OLX पर डालते थे बिक्री का सामान, ग्राहक बुलाकर छीन लेते थे मोबाइल

पटना : जरूरत के सामान की खरीद-फरोख्त का प्लेटफार्म बन चुके ओएलएक्स को भी अपराधी गिरोह गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. जी हां! अगर आप ओएलएक्स पर सामान देख कर दिये गये संपर्क नंबर पर कॉल करते हैं, तो संभल जायें. इसमें कुछ नंबर झांसा देने के लिए भी होते हैं. अपराधियों ने एक नया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 4, 2017 8:39 AM
पटना : जरूरत के सामान की खरीद-फरोख्त का प्लेटफार्म बन चुके ओएलएक्स को भी अपराधी गिरोह गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. जी हां! अगर आप ओएलएक्स पर सामान देख कर दिये गये संपर्क नंबर पर कॉल करते हैं, तो संभल जायें. इसमें कुछ नंबर झांसा देने के लिए भी होते हैं. अपराधियों ने एक नया तरीका तलाश लिया है.
मोबाइल फोन या अन्य किसी सामान को बेचने के लिए ओलेक्स पर डाला जा रहा है. लेकिन, मकसद सामान बेचना नहीं, बल्कि खरीदारी करने आये ग्राहकों से लूट-छिनतई करना है. ऐसे ही दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसमें सूरज कुमार सिंह, निवासी पुरानी कंकड़बाग, गेट नंबर 16 थाना पत्रकारनगर और राहुल कुमार उर्फ राहुल बच्चन शामिल हैं. दोंनों के पास से चार मोबाइल फोन बरामद किया गया है, जो ग्राहकों से लूटा गया था. दोनों ने ओलेक्स पर मोबाइल फोन की तस्वीर डाल दिया था और मोबाइल नंबर भी. जब ग्राहक मोबाइल खरीदने के लिए पहुंचे, तो उन्हें ‘खास’ जगह बुला कर उनका मोबाइल फोन आदि छीन लिया गया और फरार हो गये. इसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने छानबीन की और दो ठगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version