VIDEO : सदन में राजद-जदयू विधायक के बीच झड़प पर बोले तेजस्वी, ये है नीतीश जी का राज

पटना : बिहार विधानसभा में आज कार्यवाहीके दौरान राजद विधायक भाई वीरेंद्रसिंहऔर जदयू विधायक बीरेंद्रसिंह के बीच हाथापाई को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा कि इस तरह की घटनाएं यह दिखाता है कि सत्ता पक्ष के लोग किस हिसाब से बेबस हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 28, 2017 5:01 PM

पटना : बिहार विधानसभा में आज कार्यवाहीके दौरान राजद विधायक भाई वीरेंद्रसिंहऔर जदयू विधायक बीरेंद्रसिंह के बीच हाथापाई को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा कि इस तरह की घटनाएं यह दिखाता है कि सत्ता पक्ष के लोग किस हिसाब से बेबस हो गये है.

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह की गिरफ्तारी की मांग करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता अरुण आज बेबस है और वह डरा हुआ है. राजद का यह युवा नेता आज अपना मानसिक संतुलन खो बैठा है. तेजस्वी यादव ने सवाल उठाते हुए कहा कि ये है नीतीश जी का राज. तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार में रहने वाले इन लोगों की मानसिकता खराब हो चुकी है. पूरी तरीके से तानाशाह का रवैया है. मालूम हो कि युवा राजद के प्रवक्ता अरुण ने जदयू प्रवक्ता संजय सिंह पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है.

ये भी पढ़ें…विजय शंकर दूबे पर बिफरे सीएम नीतीश, कहा- इनको बिहार की छवि से कुछ लेना-देना नहीं

Next Article

Exit mobile version