कम्युनिस्टों और माओवादियों में कोई अंतर नहीं : शाहनवाज

गोरखपुर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने केरल की घटना पर यहां बोलते हुए कहा कि कम्युनिस्टों और माओवादियों में कोई अंतर नहीं है. दोनों की विचारधारा खूनी है. शाहनवाज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में केरल में जनसंपर्क और जनजागरण यात्रा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 25, 2017 8:34 AM

गोरखपुर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने केरल की घटना पर यहां बोलते हुए कहा कि कम्युनिस्टों और माओवादियों में कोई अंतर नहीं है. दोनों की विचारधारा खूनी है. शाहनवाज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में केरल में जनसंपर्क और जनजागरण यात्रा की शुरुआत करके वहां हो रही हिंसा तथा कार्यकर्ताओं की हत्या का विरोध किया. इस यात्रा में केरल की जनता ने व्यापक समर्थन किया.

कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

शाहनवाज ने मंगलवार को यहां पत्रकार वार्ता में कहा कि गुजरात में कांग्रेस हताश होकर सभी मर्यादाओं को तोड़ने में लगी है तथा चुनाव आयोग जैसी स्वतंत्र इकाई पर अनर्गल आरोप लगाकर नौटंकी फैला रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी गुजरात में आजादी के बाद सबसे न्यूनतम सीट पाने जा रही है. उन्होंने दावा किया हिमाचल में हम शानदार सफलता प्राप्त कर कांग्रेस को जीरो पर आउट करने जा रहे हैं.

जीएसटी को बताया बड़ी उपलब्धि

जीएसटी के बारे में उन्होंने कहा कि यह देश के इतिहास की बड़ी उपलब्धि है. अगर इसमें कुछ कमियां दिखायी देंगी, तो उन्हें संज्ञान में आने पर दूर किया जायेगा.

CM योगी की तारीफ की

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्यप्रणाली की तारीफ करते हुऐ कहा, ‘योगी आदित्यनाथ जिस तरह दृढ़ संकल्पित होकर जनहितों के कार्यों को सकारात्मक तरीके से लागू करा रहे हैं, वह वाकई काबिलेतारीफ है.’

Next Article

Exit mobile version