पटना में बड़ा विमान हादसा टला, कोलकाता जाने वाले सभी यात्री सुरक्षित

पटना : राजधानी पटना स्थित जय प्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बुधवार को एक बड़ा विमान हादसा टल गया. बताया जा रहा है कि पायलट की सूझबूझ से इस हादसे को इमरजेंसी लैंडिग कर टाला जा सका है. विमान के सभी यात्री सुरक्षित हैं, उनमें दहशत का माहौल है. जानकारी के मुताबिक पटना होते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 12, 2017 1:30 PM

पटना : राजधानी पटना स्थित जय प्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बुधवार को एक बड़ा विमान हादसा टल गया. बताया जा रहा है कि पायलट की सूझबूझ से इस हादसे को इमरजेंसी लैंडिग कर टाला जा सका है. विमान के सभी यात्री सुरक्षित हैं, उनमें दहशत का माहौल है. जानकारी के मुताबिक पटना होते हुए कोलकाता को जाने वाली विमान संख्या 634 को पायलट ने इमरजेंसी लैंडिग कराकर सैकड़ों यात्रियों की जान बचा ली. मिली जानकारी के मुताबिक, अचानक पायलट को पता चला कि विमान का स्पीडो मीटर काम नहीं कर रहा है. साथ ही इंजन में कुछ खराबी के संकेत मिल रहे हैं. अचानक इंजन बंद होने की वजह से विमान की एसी भी बंद हो गयी और उसके बाद पायलट ने इंडिगो की इस फ्लाइट को पटना एयरपोर्ट पर रोक दिया.

सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने के बाद विमान की रिशिड्यूलिंग की जा रही है. इससे पूर्व भी तीस जून को पटना एयरपोर्ट पर उस वक्त एक बड़ा हादसा टल गया, जब दिल्ली जाने वाले इंडिगो विमान का टायर उड़ान भरते वक्त फट गया. टायर फटने की वजह से यात्रियों में काफी दहशत फैल गयी. बाद में विमान को रोक दिया गया और यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. जिसकी वजह से कई उड़ानों में देरी हुई.

यह भी पढ़ें-
पटना एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला : उड़ने को तैयार विमान के इंजन से तेज आवाज के साथ धुआं, बचे 174 यात्री

Next Article

Exit mobile version