राजद नेता रघुवंश प्रसाद का बयान, नीतीश PM पद के लायक

पटना : राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने अचानक अपना सुर बदल दिया है. शुक्रवार को मीडिया को दिये अपने बयान में रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम पद के लायक बताया है. अभी हाल में रघुवंश प्रसाद सिंह के महागठबंधन को लेकर दिये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 30, 2017 2:13 PM

पटना : राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने अचानक अपना सुर बदल दिया है. शुक्रवार को मीडिया को दिये अपने बयान में रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम पद के लायक बताया है. अभी हाल में रघुवंश प्रसाद सिंह के महागठबंधन को लेकर दिये बयान के बाद कड़ी आलोचना हुई थी. यहां तक की जदयू के नेता केसी त्यागी ने रघुवंश प्रसाद और राजद विधायक भाई वीरेंद्र पर कार्रवाई करने की भी मांग की थी. रघुवंश प्रसाद सिंह उससे पूर्व भी नीतीश कुमार को लेकर कई बार बयान दे चुके हैं. मीडिया से बातचीत में रघुवंश ने कहा कि महागठबंधन की एकता चट्टानी एकता की तरह मजबूत है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने साफ कहा कि नीतीश कुमार अब आगे प्रधानमंत्री भी बनेंगे.

गौरतलब हो कि अभी हाल के दिनों में महागठबंधन में राष्ट्रपति चुनाव के मसले और जीएसटी के मुद्दे पर तकरार की स्थिति बनी हुई है. जदयू और राजद नेता काफी संभलकर बयान दे रहे हैं. वैसे में हमेशा अपना सुर अलग अलापने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह ने नीतीश कुमार की तारीफ की है.

यह भी पढ़ें-
रघुवंश प्रसाद सिंह और भाई वीरेंद्र पर हो कार्रवाई

Next Article

Exit mobile version