विकास वैभव बिहार में बने सबसे पॉपुलर IPS अधिकारी

पटना : बिहारके बाहुबली नेता अनंत सिंह को गिरफ्तार कर सुर्खियों में आए 2003 बैच के आइपीएस अधिकारी विकास वैभव अभी भागलपुर में डीआइजी के पद पर तैनात है. पूर्व में पटना के एसएसपी रहे विकास वैभव एनआइए में भी अपना योगदान दे चुके है. विकास वैभव के बारे में कहा जाता है कि वे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2017 3:43 PM

पटना : बिहारके बाहुबली नेता अनंत सिंह को गिरफ्तार कर सुर्खियों में आए 2003 बैच के आइपीएस अधिकारी विकास वैभव अभी भागलपुर में डीआइजी के पद पर तैनात है. पूर्व में पटना के एसएसपी रहे विकास वैभव एनआइए में भी अपना योगदान दे चुके है. विकास वैभव के बारे में कहा जाता है कि वे कानून को लागू कराने में जितने सख्त हैं, उतने ही पब्लिक फ्रेंडली भी हैं. बोधगया और पटना के गांधी मैदान के सीरियल बम ब्लास्ट के पीछे की हर साजिशकाखुलासा विकास वैभव ने ही किया था. साथ ही इंडियन मुजाहिद्दीन के स्लीपर सेल को भी उन्होंने तहस-नहस किया और नेपाल तक ऑपेरशन को अंजाम दिया था.

विकासवैभव अभी भागलपुरमेंअपना योगदान दे रहे है. जहां, आम जनता की सुनवाईकेलिएउनका खुला दरबार है. जिसमें लोगों की संख्या रोज बढ़ती जा रही है. चर्चा है कि अब भागलपुरकेथानों की पुलिस में ये हिम्मत नहीं रही कि वहएफआइआर दर्ज कराने आयेपीड़ितों को दौड़ा-दौड़ा कर परेशान करें. विकास वैभव के पब्लिक फ्रेंडली होने काहीयहअसरहै कि अब वे फेसबुक पर बिहार के सबसे पॉपुलर पुलिस ऑफिसर बन चुके हैं.

आइपीएस विकास वैभव के फेसबुक पेज नेएक लाख से अधिक लाइक्स प्राप्त किया है और यह लगातार बढ़ता ही जा रहा है. यह पेज कुछ महीने पहले ही बना था. फेसबुक बता रहा है कि विकास वैभव का पेज बहुत ही रेस्पॉन्सिव है. क्राइम डिटेक्शन में भी विकास वैभव को सोशल मीडिया के टूल का बेहतर प्रयोग करने वालाअधिकारी माना जाता है.

Next Article

Exit mobile version