बिहार : नवादा में कोचिंग में छात्रा का यौनशोषण, आरोपित की पत्नी ने वायरल किया वीडियो

नवादा : बिहार में नवादा शहर के एक जाने-माने कोचिंग संचालक द्वारा अपने ही संस्थान की एक छात्रा का यौनशोषण करने के मामले ने जिले में सनसनी फैला दी है. शिक्षा के मंदिर में हवस का खेल करने का खुलासा तब हुआ, जब आरोपित कोचिंग संचालक की पत्नी ने अपने पति के सेक्स संबंधी आपत्तिजनक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 27, 2017 11:11 PM

नवादा : बिहार में नवादा शहर के एक जाने-माने कोचिंग संचालक द्वारा अपने ही संस्थान की एक छात्रा का यौनशोषण करने के मामले ने जिले में सनसनी फैला दी है. शिक्षा के मंदिर में हवस का खेल करने का खुलासा तब हुआ, जब आरोपित कोचिंग संचालक की पत्नी ने अपने पति के सेक्स संबंधी आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिया. इसके बाद हर तरफ खलबली मच गयी. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस आरोपित को पकड़ने के लिए उसके घर पहुंची, लेकिन वहां ताला लगा हुआ पाया. इसके बाद पुलिस ने कोचिंग संस्थान को सील कर दिया और मामले की छानबीन में जुटी है.

इस संबंध में सदर एसडीओ राजेश कुमार ने कहा कि आरोपित संचालक को गिरफ्तार करने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, नवादा शहर में नटराज सिनेमा हॉल के समीप नवीन कुमार मेहता नामक एक व्यक्ति राज केमेस्ट्री कोचिंग चलाता है. इसमें दर्जनों छात्र-छात्राएं पढ़ने आते हैं. शिक्षा के इस मंदिर में घटना को अंजाम दिया गया है. वायरल वीडियो में कोचिंग संचालक रंग-अबीर से सना हुआ है. इससे पता चल रहा है कि यह वीडियो होली के समय संस्थान में आयोजित होली मिलन समारोह के दौरान बनाया गया होगा. इसमें एक छात्रा को नशा खिला कर उसका यौनशोषण करते हुए दिखाया गया है.

वीडियो में दिखाया गया है कि छात्रा नशे की हालत में बेसुध पड़ी है. इसके बाद संस्थान के संचालक द्वारा उसके साथ किये गये यौनशोषण का वीडियो बनाया गया. इतना ही नहीं, उस वीडियो से ब्लैकमेलिंग कर एक बार फिर उसी छात्रा के साथ दुष्कर्म कर उसका भी वीडियो बना लिया गया. इस वीडियो में भी छात्रा मजबूर व असहाय दिख रही है. नगर थाना क्षेत्र के गोनावां स्थित नीभा सिनेमा व जैन मंदिर के बीच से गुजरी एक गली में कोचिंग संचालक का घर है. पुलिस वहां भी छानबीन करने पहुंची, पर घर में ताला लगा हुआ पाया. इसके बाद पुलिस ने कोचिंग संस्थान को सील कर दिया है.

बताया जाता है कि कोचिंग संचालक की यह नयी करतूत नहीं है. मामला जब खुलने लगा, तब उसके करतूतों से परदा भी उठने लगा है. इस तरह वह अन्य कई छात्राओं के साथ छेड़छाड़ व अभद्र व्यवहार कर चुका है. पढ़ाई के आगे मजबूर छात्राएं उसका विरोध नहीं कर पाती थीं. यही वजह है कि कोचिंग संचालक के मंसूबे बढ़ते गये. इस बीच, उसकी पत्नी ने ऐसी हरकतों का विरोध कर सुधरने को कहा. बावजूद इसके उसमें कोई बदलाव नहीं आया. नतीजतन, पत्नी ने अपने पति के कुकर्मों का वीडियो वायरल कर दिया. शनिवार को यह वीडियो ने ऐसा रूप लिया कि कोचिंग संचालक को नवादा छोड़ कर फरार होना पड़ा.

VIDEO : मधुबनी में कुत्ता काटने की शिकायत पर पिता-पुत्री की हत्या, आक्रोशित भीड़ ने आरोपित का घर फूंका

Next Article

Exit mobile version