घर में घुस कर महिला से किया दुष्कर्म, जेवरात भी लेकर भागा

नवादा : नवादा के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़िता थाने पहुंच कर प्राथमिकी दर्ज कराया है. थानाध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता को मेडिकल जांच और 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए भेज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2018 11:13 AM

नवादा : नवादा के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़िता थाने पहुंच कर प्राथमिकी दर्ज कराया है. थानाध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता को मेडिकल जांच और 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता तीज पर्व पर अपने घर में काम कर रही थी. सास-ससुर और अन्य लोग अपने खेत में काम कर रहे थे. उसी बीच गांव के जितेंद्र यादव घर आया और पीड़िता सेलोटे में पानी और दातुन मांगा. फिर अकेले का फायदा उठाते हुए जितेंद्र ने दुष्कर्म किया. आरोपित यहीं नहीं रुका, दुष्कर्म के बाद घर में रखे कुछ जेवर भी ले भागा.

जब पीड़िता के घरवालों ने आरोपित के परिजनों को जानकारी दी तो आरोपित ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया. बताया जाता है कि जितेंद्र पर पहले भी रेप का आरोप लग चुका है. रजौली एसडीपीओ संजय कुमार सिंह ने पीड़िता महिला से दुष्कर्म होने की पुष्टि की है. वहीं, पुलिस आरोपित को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

Next Article

Exit mobile version