नवादा : झारखंड से बिहार आ रही स्कॉर्पियो पर बस पलटने से तीन लोगों की मौत

नवादा :झारखंड के कोडरमा जिला होते हुए एनएच-31 से बिहार आ रही एक स्कार्पियो पर बिहारशरीफ से जमशेदपुर जा रही शिवशक्ति बस पलट गया. वहीं, बारिश आैर कम रोशनी के कारण पीछे से कोयला लदा आ रहा ट्रक भी वाहनों से टक्कर होने के कारण पलट गया. हादसे में स्कॉर्पियो पर सवार पांच लोगों में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2018 10:33 AM

नवादा :झारखंड के कोडरमा जिला होते हुए एनएच-31 से बिहार आ रही एक स्कार्पियो पर बिहारशरीफ से जमशेदपुर जा रही शिवशक्ति बस पलट गया. वहीं, बारिश आैर कम रोशनी के कारण पीछे से कोयला लदा आ रहा ट्रक भी वाहनों से टक्कर होने के कारण पलट गया. हादसे में स्कॉर्पियो पर सवार पांच लोगों में तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. शेष दो घायल लोगों को कोडरमा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा कोडरमा नवादा घाटी पर नौ माइल के समीप हुई.

सोमवार को अहले सुबह हुई इस घटना में नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के परसा गांव निवासी मनोज यादव, हरदिया सेक्टर निवासी रामाश्रय सिंह तथा रामडीहा गांव निवासी कारू यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. साथ ही दीपक यादव और लालू यादव गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना की सूचना मिलते ही कोडरमा पुलिस ने मृतकों व घायलों को उठा कर कोडरमा सदर अस्पताल पहुंचाया. बताया जाता है कि घटनास्थल पर कोयला लदा ट्रक बिहार आ रहा था. इसी दौरान ओवरटेक करते समय एक बस आ गयी, जिससे ट्रक चालक का संतुलन बिगड़ गया और वह स्कार्पियो पर पलटी मार दिया.

Next Article

Exit mobile version