रिजल्ट खराब होने से डरे छात्र ने की आत्महत्या

न्यू एरिया में बुआ के यहां रह कर पढ़ाई कर रहा था युवक नवादा : नवादा के न्यू एरिया स्टेट बैंक के पीछे एक छात्र ने गले में फंदा डाल कर आत्महत्या कर ली. परिजनों व मुहल्लेवालों का कहना है कि उसने मैट्रिक की परीक्षा दी थी, लेकिन रिजल्ट खराब आने की आशंका से वह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2018 12:17 AM

न्यू एरिया में बुआ के यहां रह कर पढ़ाई कर रहा था युवक

नवादा : नवादा के न्यू एरिया स्टेट बैंक के पीछे एक छात्र ने गले में फंदा डाल कर आत्महत्या कर ली. परिजनों व मुहल्लेवालों का कहना है कि उसने मैट्रिक की परीक्षा दी थी, लेकिन रिजल्ट खराब आने की आशंका से वह गंभीर रहता था. इसी दौरान उसका मानसिक संतुलन भी बिगड़ने लगा था. इसके बाद उसने घर की छत में लगी कुंडी में फांसी लगा ली. घटना बुधवार की है. जानकारी के अनुसार सदर अंचल कार्यालय में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी रीना देवी के साथ रह कर उसके भाई का 14 वर्षीय बेटा राहुल कुमार पढ़ाई करता था. राहुल का घर खगड़िया जिले के महेशखुट में है. इसी साल उसने मैट्रिक की परीक्षा दी थी.
लेकिन, रिजल्ट को लेकर आये दिन हो रही चर्चा से वह परेशान रहता था. उसे लग रहा था कि कहीं वह फेल न कर जाये. बुधवार की दोपहर जब उसकी बुआ ड्यूटी पर गयी, तो उसने घर के एक कमरे में बंद होकर फांसी लगा ली. शाम छह बजे जब उसकी बुआ रीना देवी ड्यूटी से लौटी तब उसने घर के दरवाजे को बंद पाया.लोगों की मदद से किसी तरह दरवाजा खुलवाया गया, तो देखा कि युवक ने आत्महत्या कर ली है़ पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया.

Next Article

Exit mobile version