गढ़पर मुहल्ले से सवा लाख की शराब जब्त

मां व बेटे चला रहे थे शराब का धंधा छापेमारी के बाद घर छोड़ कर भागा परिवार नवादा : नगर थाना क्षेत्र के गढ़पर मुहल्ले में शराब का धंधा करनेवाले माफिया के घर से सवा लाख रुपये की विदेशी शराब पुलिस ने जब्त की है़ जानकारी के अनुसार उक्त मुहल्ले के स्वर्गीय सुरेश मालाकार की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2018 12:14 AM

मां व बेटे चला रहे थे शराब का धंधा

छापेमारी के बाद घर छोड़ कर भागा परिवार
नवादा : नगर थाना क्षेत्र के गढ़पर मुहल्ले में शराब का धंधा करनेवाले माफिया के घर से सवा लाख रुपये की विदेशी शराब पुलिस ने जब्त की है़ जानकारी के अनुसार उक्त मुहल्ले के स्वर्गीय सुरेश मालाकार की पत्नी चिंता देवी व उसके दो पुत्र इस धंधे में जुड़े थे. गुरुवार की देर शाम पुलिस को देख पूरा परिवार घर छोड़कर फरार होने में सफल रहा. बताया जाता है कि धंधेबाज चिंता देवी व उसका पुत्र गोरे मालाकार उर्फ सुभाष मालाकार एवं छोटा बेटा गोल्डेन मालाकार इस कारोबार को चला रहा था. उसके चचेरे भाई रवि मालाकार की भी संलिप्तता होने की बात कही जा रही है. नगर थाना इंस्पेक्टर अंजनी कुमार ने बताया कि 19 कार्टन विदेशी शराब जब्त की गयी है.
इसकी कीमत करीब सवा लाख रुपये से अधिक है. पुलिस उक्त धंधेबाजों को गिरफ्तार करने के लिए शहर के विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर रही है. बताया जाता है कि गोरे मालाकार का चेहरा भाई रवि मालाकार पूर्व में देसी पाउच लाने के दौरान बाइक सहित गिरफ्तार हो कर जेल जा चुका है.

Next Article

Exit mobile version