नियोजन कैंप में 59 बेरोजगार युवकों का चयन

जीविका ने एसआइएस कंपनी के सहयोग से लगाया नियोजन शिविर बिहारशरीफ : गिरियक प्रखंड के दुर्गापुर सब्जी मंडी में गुरुवार को एसआइएस सिक्युरिटी कंपनी द्वारा नियोजन कैंप का आयोजन किया गया. इस नियोजन कैंप में आसपास के प्रखंडों से बड़ी संख्या में बेरोजगार युवक शरीक हुए. सिक्युरिटी गार्ड के चयन के लिए लगाये गये इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 4:33 AM

जीविका ने एसआइएस कंपनी के सहयोग से लगाया नियोजन शिविर

बिहारशरीफ : गिरियक प्रखंड के दुर्गापुर सब्जी मंडी में गुरुवार को एसआइएस सिक्युरिटी कंपनी द्वारा नियोजन कैंप का आयोजन किया गया. इस नियोजन कैंप में आसपास के प्रखंडों से बड़ी संख्या में बेरोजगार युवक शरीक हुए. सिक्युरिटी गार्ड के चयन के लिए लगाये गये इस कैंप में लिखित परीक्षा के बाद 59 अभ्यर्थियों का चयन कर उन्हें नियुक्ति पत्र दे दिया गया है. चयनित अभ्यर्थियों को 8 जून 2017 को सीवान स्थित एसआइएस ट्रेनिंग सेंटर में आने को कहा गया है.
इस ट्रेनिंग सेंटर में चयनित अभ्यर्थियों को एक महीने की ट्रेनिंग देने के बाद उन्हें विभिन्न स्थानों पर पोस्टिंग कर दिया जायेगा. एसआइएस के चयन अधिकारी मदन मिश्रा ने बताया कि ट्रेनिंग के बाद बिहार में नियोजित होने वाले अभ्यर्थियों को 9-11 हजार रुपये मासिक मानदेय दिये जायेंगे, जबकि बिहार से बाहर नियोजित किये जाने वाले अभ्यर्थियों को 11 से 15 हजार रुपये दिये जायेंगे. इस नियोजन कैंप का आयोजन जीविका के द्वार किया गया. इस मौके पर मौके पर जीविका के बीपीएम अखिलेश कुमार, कुमार गौरव, बबीता कुमारी आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version