मंदिर में प्रेमी जोड़े परिणय सूत्र में बंधे, वीडियो वायरल कर बताया जान-माल का खतरा, सुरक्षा की गुहार लगायी

बिहारशरीफ : प्रेमी जोड़े ने पहले एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खायी. फिर मंदिर में जाकर शादी रचा ली. हालांकि, इस दौरान ना कोई बैंड बाजा बजा और ना ही कोई सराती और बाराती मंदिर में पहुंचे. ऐसे में भगवान को साक्षी मानकर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मांग सिंदूर से भर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 27, 2019 6:23 PM

बिहारशरीफ : प्रेमी जोड़े ने पहले एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खायी. फिर मंदिर में जाकर शादी रचा ली. हालांकि, इस दौरान ना कोई बैंड बाजा बजा और ना ही कोई सराती और बाराती मंदिर में पहुंचे. ऐसे में भगवान को साक्षी मानकर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मांग सिंदूर से भर दी और सात जन्मों तक साथ निभाने का संकल्प भी लिया. इसके बाद नवदंपत्ति ने अपनी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो में नवंदपति ने पुलिस पदाधिकारियों से किसी प्रकार से परेशान नहीं करने की गुहार लगायी है. प्रेमी जोड़े ने बिहार थाना क्षेत्र स्थित धनेश्वर घाट मंदिर में शादी रचा ली. इस दौरान आसपास के कई लोग जुट गये. प्रेमियों ने हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार शादी की है. हालांकि, शादी के बाद प्रेमी युगल को खतरा है कि उन्हें पुलिस प्रशासन परेशान करेगा. इसलिए प्रेमी जोड़े ने परिणय सूत्र में बंधने के बाद अपने जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगायी है. फिलहाल वायरल वीडियो को लोग पूरे आनंद के साथ देख रहे हैं. एक-दूसरे को भी वीडियो साझा कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version