पटवन के दौरान करेंट से किसान की हुई मौत

करायपरशुराय (नालंदा) : खेत पटवन के दौरान शनिवार की सुबह थाना क्षेत्र के सांध गांव निवासी किसान धर्मवीर प्रसाद (45 वर्ष) की बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आने से मौत हो गयी. वह गांव से कुछ दूरी पर स्थित खंधे में मोटर से खेत का पटवन करने के लिए टोका फंसा रहे थे, तभी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2019 8:55 AM

करायपरशुराय (नालंदा) : खेत पटवन के दौरान शनिवार की सुबह थाना क्षेत्र के सांध गांव निवासी किसान धर्मवीर प्रसाद (45 वर्ष) की बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आने से मौत हो गयी. वह गांव से कुछ दूरी पर स्थित खंधे में मोटर से खेत का पटवन करने के लिए टोका फंसा रहे थे, तभी बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आ गये.

इससे वे गंभीर रूप से झुलस गये. यह देखकर पास के खेतों में काम कर रहे किसान व मजदूर दौड़कर पहुंचे व लेकिन मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. इस सबंध में करायपरशुराय थाने में यूडी कांड दर्ज किया गया है.
पहले पुत्र खोया, अब पति का भी छूटा साथ : धर्मवीर प्रसाद के बड़े बेटे विजिंद्र कुमार की मौत एक वर्ष पहले कैंसर से हो गयी थी. इस गम से अभी परिवार के लोग उबर भी नहीं पाये थे कि धर्मवीर प्रसाद भी हादसे का शिकार हो गया.
पति की मौत की खबर सुनते ही नैनापति देवी बेहोश होकर गिर पड़ी. जब होश आया तो दौड़ती हुई घटनास्थल पर पहुंच पति के शव से लिपट चीत्कार करने लगी. एक वर्ष के अंदर पुत्र व पति दोनों का साथ छूट गया.

Next Article

Exit mobile version