नालंदा : बाइक सवार को बचाने में स्कॉर्पियो पलटी, दो युवक की मौत

बिहारशरीफ : अनियंत्रित स्कॉर्पियो के पलटने से उस पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी. वहीं, चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों में एक को चिंताजनक हालत में पटना रेफर किया गया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि रहुई थाने के चौरिया मोड़ के समीप बीती रात एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 27, 2019 9:09 AM

बिहारशरीफ : अनियंत्रित स्कॉर्पियो के पलटने से उस पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी. वहीं, चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों में एक को चिंताजनक हालत में पटना रेफर किया गया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि रहुई थाने के चौरिया मोड़ के समीप बीती रात एक स्कॉर्पियो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकरा गयी. पेड़ से टकराने के बाद वह एक गड्ढे में जा गिरी, जिससे उस पर सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. वहीं, दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक रहुई थाने के मिर्जापुर गांव निवासी 35 वर्षीय इंदल पासवान और 25 वर्षीय दीपक कुमार है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों मृतक भवन निर्माण में मजदूर का काम करते हैं. बताया जाता है कि वे लोग बीती रात रहुई थाना क्षेत्र के ही निजाय गांव में रासलीला कार्यक्रम को देखकर वापस घर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना की सूचना मिलने पर पीड़ित परिवार से मिलने सांसद कौशलेंद्र कुमार भी पहुंचे. पीड़ित परिवार को कबीर अंत्येष्टि योजना और पारिवारिक लाभ योजना के तहत आर्थिक सहायता दी गयी.

Next Article

Exit mobile version