नालंदा : एक करोड़ की मूर्तियां बरामद, तीन गिरफ्तार

बिहारशरीफ के सोहसराय थाने के शृंगार हाट हुई बरामदगी बिहारशरीफ (नालंदा) : स्थानीय पुलिस ने मंगलवार को राधा-कृष्ण की बेशकीमती मूर्तियां व बासुंरी के साथ तीन तस्करों सोहसराय थाने के सहोखर मोहल्ला निवासी विकास कुमार, जमुई जिले के सिकंदरा थाने के मिर्जागंज गांव निवासी राम विलास कुमार और दीपनगर थाने के देवीसराय गांव निवासी नागो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2019 6:30 AM

बिहारशरीफ के सोहसराय थाने के शृंगार हाट हुई बरामदगी

बिहारशरीफ (नालंदा) : स्थानीय पुलिस ने मंगलवार को राधा-कृष्ण की बेशकीमती मूर्तियां व बासुंरी के साथ तीन तस्करों सोहसराय थाने के सहोखर मोहल्ला निवासी विकास कुमार, जमुई जिले के सिकंदरा थाने के मिर्जागंज गांव निवासी राम विलास कुमार और दीपनगर थाने के देवीसराय गांव निवासी नागो पासवान को गिरफ्तार किया है. बरामद मूर्तियों की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब एक करोड़ बतायी जा रही है.

तस्कर इसको बेचने की तैयारी कर रहे थे. इसकी जानकारी सदर डीएसपी इमरान परवेज ने मंगलवार को दी. उन्होंने बताया कि मंगलवार की सुबह 6:15 बजे सूचना मिली थी कि सोहसराय थाने के शृंगार हाट मोहल्ला स्थित स्व. कृष्णा प्रसाद के पुत्र विकास कुमार के नानी घर में चोरी की राधा-कृष्ण की मूर्तियां और बांसुरी लाकर रखी गयी हैं. मूर्ति को बेचने के लिए विकास कुमार के साथ दो अन्य मूर्ति तस्कर भी वहां पहुंचे हुए हैं. इसके बाद तस्करों को गिरफ्तार किया गया.

Next Article

Exit mobile version