दो गुटों के बीच गोलीबारी में बच्ची घायल, जांच में जुटी पुलिस

बिहारशरीफ : पटना जिले के घोसवरी थाना क्षेत्र के ईशा नगर गांव में दो गुटों के बीच फायरिंग हुई. जिसमें दो वर्षीया बच्ची गोली लगने से जख्मी हो गयी. गोली बच्ची के सीने में लगी है. घटना बुधवार की सुबह घटी. जख्मी बच्ची के पिता शंकर कुमार ने बताया कि उनकी पुत्री सोनल कुमारी ईशा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2018 5:40 PM

बिहारशरीफ : पटना जिले के घोसवरी थाना क्षेत्र के ईशा नगर गांव में दो गुटों के बीच फायरिंग हुई. जिसमें दो वर्षीया बच्ची गोली लगने से जख्मी हो गयी. गोली बच्ची के सीने में लगी है. घटना बुधवार की सुबह घटी. जख्मी बच्ची के पिता शंकर कुमार ने बताया कि उनकी पुत्री सोनल कुमारी ईशा नगर गांव अपने नानी के घर आयी हुई थी. घर के पास ही वह खेत में खेल रही थी. इसी दौरान गांव में अचानक दो गुटों के बीच फायरिंग होने लगी. इसी क्रम में एक गोली बच्ची के सीने के बीच में जा लगी.

बच्ची को गोली लगने के बाद परिजनों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. चिकित्सकों ने बताया कि जख्मी बच्ची की हालत खतरे से बाहर है. वहीं, फायरिंग के दौरान करीब आधे घंटे तक अफरातफरी मची रही. गांव में तनाव का माहौल बना है. घटना का कारण दोनों गुटों के बीच पूर्व की रंजिश बताया जा रहा है. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए दोनों गांवों में पर्याप्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version