युवती से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार

बिहारशरीफ : नालंदा जिले में एक बार फिर छेड़खानी का वीडियो वायरल हुआ है. युवती से छेड़छाड़ वीडियो के वायरल मामले में हरनौत थाना क्षेत्र अंतर्गत चेरो ओपी पुलिस ने एक आरोपी युवक को धर दबोचा है. चेरो ओपी प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि बीते 23 अगस्त को एक वीडियो वायरल हुई थी. तत्पश्चात, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 10, 2018 6:02 PM

बिहारशरीफ : नालंदा जिले में एक बार फिर छेड़खानी का वीडियो वायरल हुआ है. युवती से छेड़छाड़ वीडियो के वायरल मामले में हरनौत थाना क्षेत्र अंतर्गत चेरो ओपी पुलिस ने एक आरोपी युवक को धर दबोचा है. चेरो ओपी प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि बीते 23 अगस्त को एक वीडियो वायरल हुई थी. तत्पश्चात, वायरल वीडियो की सत्यता की जांच करने के बाद यह सही पाया गया. इसके बाद वायरल वीडियो में चिन्हित जगह धोबा पुल के पास पाया गया.

इस संबंध में ओपी में प्राथमिकी दर्ज किया गया था. उन्होंने बताया कि सोशल साइटों पर वायरल वीडियो में दो युवक एक युवती से छेड़छाड़ कर रहे थे. इसके बाद आरोपित युवकों ने वीडियो को वायरल कर दिया था. वायरल वीडियो के मामले में बख्तियारपुर थाना के बख्तियारपुर बाजार निवासी साधु उर्फ मनीष को पकड़ा गया है. आरोपित की गिरफ्तारी रविवार की सुबह बख्तियारपुर हाट से की गयी है. सोमवार की सुबह युवक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. दूसरे आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version