बदमाशों ने दो को मारी गोली, रेफर

हादसा. हिलसा में धान का बोझा रखने को लेकर हुआ विवाद स्थानीय पुलिस मामले की कर रही जांच हिलसा : खेत के मेढ़ पर धान का बोझा रखने से मना करने पर बदमाश ने पहले महिला को मारी गोली, फिर बीच बचाव करने आया देवर को भी गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2017 4:39 AM

हादसा. हिलसा में धान का बोझा रखने को लेकर हुआ विवाद

स्थानीय पुलिस मामले की कर रही जांच
हिलसा : खेत के मेढ़ पर धान का बोझा रखने से मना करने पर बदमाश ने पहले महिला को मारी गोली, फिर बीच बचाव करने आया देवर को भी गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. दोनों की हाजत नाजुक देखते हुए इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. घटना हिलसा थाना क्षेत्र के परबलपुर गांव में सोमवार की सुबह हुई. बताया जाता है कि हिलसा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रेड़ी पंचायत के परबलपुर गांव में खेत के मेढ़ पर धान का बोझा रखने को लेकर बीते रविवार की शाम से ही दो गुटों में तनाव था, जो सोमवार की सुबह में आग की तरह सुलग गयी. बताया जाता है कि रविवार की शाम को जब दोनों में विवाद हुआ तो गांव के लोग समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिया. बावजूद दोनों पक्षों के बीच अंदरुनी तनाव खत्म नहीं हो सका था.
सोमवार की सुबह में जब संजय यादव की पत्नी बेबी देवी खलिहान बनाने के लिए खेत में पहुंची तो मेढ़ पर रखे बोझे को हटाने को कहा, जहां दोनों पक्षों में एक बार फिर भिड़ंत हो गयी. पहले जमकर गाली गलौज हुआ. इसी बीच रंजीत यादव अपने घर से पिस्तौल लेकर पहले खलिहान बना रही संजय यादव की पत्नी बेबी देवी को गोली मारी, जिसे वह गंभीर रूप से जख्मी होकर गिर गयी. जहां बीच बचाव करने आ रहे बेबी देवी के देवर उमेश यादव को भी गोली मारकर जख्मी कर दिया. बेबी देवी को पैर में तथा उमेश यादव को पेट में गोली लगी है. दोनों की हालत नाजुक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है. इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष शशि कुमार ने बताया कि मामले में शाम तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है. घायलों के फर्दबयान पर कांड दर्ज किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version