ओरिएंट क्लब, भगवानपुर चौक की सात घंटे बंद रहेगी बिजली

मुजफ्फरपुर : गुरुवार को शहर के विभिन्न इलाकों में एबी केबल लगाने का काम होना है. इसको लेकर पांच ट्रांसफॉर्मर की बिजली सात घंटे बंद रहेगी. इससे करीब एक हजार उपभोक्ताओं की बिजली आपूर्ति बाधित होगी. ओरिएंट क्लब ट्रांसफाॅर्मर सुबह 10 से शाम 5 बजे तक. भगवानपुर चौक, आईजी कॉलोनी, एलएन मिश्रा कॉलेज व पशुपालन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2019 8:20 AM

मुजफ्फरपुर : गुरुवार को शहर के विभिन्न इलाकों में एबी केबल लगाने का काम होना है. इसको लेकर पांच ट्रांसफॉर्मर की बिजली सात घंटे बंद रहेगी. इससे करीब एक हजार उपभोक्ताओं की बिजली आपूर्ति बाधित होगी. ओरिएंट क्लब ट्रांसफाॅर्मर सुबह 10 से शाम 5 बजे तक. भगवानपुर चौक, आईजी कॉलोनी, एलएन मिश्रा कॉलेज व पशुपालन विभाग चार ट्रांसफॉर्मर की बिजली सुबह साढ़े नौ से शाम पौने पांच बजे तक बाधित रहेगी. मामले में शहरी टू के कार्यपालक अभियंता पंकज कुमार ने बताया कि गली मोहल्ले में जर्जर तार की जगह एबी केबल लगाया जा रहा है, इसको लेकर बिजली बंद हो रही है.

बैरिया, दामोदरपुर में रातभर गुल रही बिजली
मंगलवार की रात नौ बजे बैरिया, दामोदरपुर, कोल्हुआ के तीन दर्जन से अधिक मोहल्ले में बिजली कटी, जो बुधवार की अहले सुबह आयी. वहीं सिकंदरपुर अनुपम कॉलोनी में रातभर बिजली नहीं आयी. यहां 12 घंटे बाद सुबह के करीब नौ बजे बिजली आयी. इस कारण उपभोक्ता रतजगा करते रहे. वहीं सुबह में उनके घरों में पानी संकट की स्थिति पैदा हो गयी.
बैरिया, दामोदरपुर के उपभोक्ताओं का कहना था कि मंगलवार की रात चारों ओर अंधेरा था. रात को कई बार शिकायत नंबर पर फोन किया, लेकिन फोन नहीं उठ रहा था. कुछ देर के बाद नंबर लग भी नहीं रहा था. वहीं सिकंदरपुर इलाके में भी मंगलवार की रात में बिजली ट्रिपिंग की समस्या बनी रही. सुबह में भी बिजली की आवाजाही दस बजे तक लगी रही.
इधर मिली जानकारी के मुताबिक गरीबस्थान फीडर के वीसीबी का इंटरप्टर खराब हो गया. इसके बाद मंगलवार की देर रात दूसरे 11 केवी लाइन से जोड़कर गरीबस्थान फीडर को चलाया गया. ऐसे में गरीबस्थान फीडर से जुड़े दो ट्रांसफॉर्मर की बिजली रात में चालू नहीं हो सकी.
इधर बुधवार को दिन में एनएच पर एमआइटी 33 केवीए लाइन का गार्ड वायर टूटकर सड़क पर गिर गया. इसको लेकर दिन में करीब एक घंटे तक एमआइटी व सिकंदरपुर पावर सब स्टेशन से जुड़े इलाकों में बिजली गुल रही. वहीं बुधवार की शाम को बीबीगंज आनंदपुरी इलाके में लोकल फॉल्ट को करीब एक घंटे बिजली आपूर्ति बाधित रही.

Next Article

Exit mobile version