आधे शहर का बेसिक फोन ठप

मुजफ्फरपुर :चोरों ने शुक्रवार की रात तीन जगहों से बीएसएनएल के तीन पिलर की चोरी कर ली. इससे आधे शहर का बेसिक फोन ठप हो गया. पिलर चोरी होने की खबर मिलते ही विभाग के अधिकारी उन जगहों पर पहुंचे. अधिकारी भी यह देख हैरत में थे कि लोहे के एक पीलर का वजन एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2019 2:53 AM

मुजफ्फरपुर :चोरों ने शुक्रवार की रात तीन जगहों से बीएसएनएल के तीन पिलर की चोरी कर ली. इससे आधे शहर का बेसिक फोन ठप हो गया. पिलर चोरी होने की खबर मिलते ही विभाग के अधिकारी उन जगहों पर पहुंचे. अधिकारी भी यह देख हैरत में थे कि लोहे के एक पीलर का वजन एक सौ किलो से ज्यादा होता है, फिर इसे उखाड़ कर चोर कैसे ले गये.

हैरानी की बात यह है कि ये तीनों पिलर रमना, अंडीगोला व ब्राह्मण टोली में लगाये गये थे. इन पिलरों से पांच सौ से अधिक बेसिक फोन जुड़ा हुआ था. पिलर चोरी होने से मोतीझील, जवाहरलाल रोड, गरीबनाथ रोड, सर्राफा बाजार पुरानी बाजार, दुर्गा स्थान रोड, क्लब रोड, मिठनपुरा सहित अन्य इलाकों का फोन ठप हो गया.
इसे दुरुस्त करने में विभाग को पंद्रह दिन से अधिक समय लगेगा. विभाग के केबल एसडीओ शशांक शेखर ने कहा कि चोरी की प्राथमिकी संबंधित थानों में दर्ज की गयी है. पिलर चोरी होने से हमलोगों की परेशानी बढ़ गयी है. सबसे अधिक समस्या फोन को दोबारा स्टोर करने में है. इसे दुरुस्त करने में एक सप्ताह से अधिक समय लगेगा.

Next Article

Exit mobile version