प्रिंसिपल के आवास से 25 लाख की चोरी

मुजफ्फरपुर :मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कन्हौली सर्वोदय नगर निवासी नीरज झा के घर से चोरों ने 25 लाख की संपत्ति चोरी कर ली. घटना के समय पीड़ित अपने पूरे परिवार के साथ एक समारोह में शामिल होने के लिए समस्तीपुर गये थे. मंगलवार की सुबह पड़ोसियों ने मोबाइल पर घर के गेट टूटे होने की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2019 5:20 AM
मुजफ्फरपुर :मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कन्हौली सर्वोदय नगर निवासी नीरज झा के घर से चोरों ने 25 लाख की संपत्ति चोरी कर ली. घटना के समय पीड़ित अपने पूरे परिवार के साथ एक समारोह में शामिल होने के लिए समस्तीपुर गये थे. मंगलवार की सुबह पड़ोसियों ने मोबाइल पर घर के गेट टूटे होने की जानकारी दी. जब वे अपने घर पर पहुंचे, तो मेन गेट व शीशा का दरवाजा टूटा हुआ था.
कमरे के अंदर जाकर देखा तो दोनों गोदरेज का लॉक टूटा हुआ था. कमरे में समान बिखरे पड़े थे. चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की. घटना के संबंध में पीड़ित गृहस्वामी ने अज्ञात के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. चाेरों ने उनके घर में लगे सीसीटीवी को भी क्षतिग्रस्त कर हार्ड डिस्क लेते चले गयेे. नीरज झा ने बताया कि वे समस्तीपुर में एक निजी स्कूल में प्रिंसिपल के पद पर तैनात हैं.
सर्वोदय नगर में उनका मकान है, जहां उनकी पत्नी व बच्चे रहते हैं. सोमवार की सुबह घर को बंद कर सपरिवार एक समारोह में शामिल होने के लिए समस्तीपुर गये थे. इसी बीच चोरों ने उनके बंद घर को निशाना बनाते हुए दो गोदरेज को तोड़कर उसमें रखे करीब 20 लाख रुपये के आभूषण, 4.90 लाख नकदी समेत 25 लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ली.
चोरों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर डीबीआर अपने साथ लेकर चले गये. थानेदार विजय प्रसाद राय ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन की है. चोरों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version