रालोसपा के सम्मेलन में जा रही बस ने बाइक सवार को कुचला, तीन की मौत

मुजफ्फरपुर :बिहार के मुजफ्फरपुर में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां, एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी है. घटना जिला के मीनापुर थाना अंतर्गत हरिरामपुर की है. वहीं, घटना के बाद बस चालक फरार हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 4, 2018 1:38 PM

मुजफ्फरपुर :बिहार के मुजफ्फरपुर में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां, एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी है. घटना जिला के मीनापुर थाना अंतर्गत हरिरामपुर की है. वहीं, घटना के बाद बस चालक फरार हो गया है. जिस बस से यह बड़ी दुर्घटना हुई है उसमें रालोसपा के कार्यकर्ता सवार थे. वह मुजफ्फरपुर में हल्ला बोल दरवाजा खोल कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आ रहे थे. रालोसपा का कार्यक्रम का आयोजन आज लंगट सिंह महाविद्यालय के परिसर में आयोजित है. इस कार्यक्रम में ही बस से कार्यकर्ता सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर आ रहे थें.

https://twitter.com/hashtag/Bihar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बस की रफ्तार काफी तेज थी. बाइक सवार भी उसी दिशा में जा रहे थें. तभी बस ने उन्हें रौंद दिया. दुर्घटना के बाद बस भी सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी. घटना के बाद स्थानीय लोग बाइक सवार की मद्द के लिए पहुंचे, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. मिल रही जानकारी के मुताबिक एक शव अभी भी बस के नीचे फंसा हुआ है. फंसे हुए शव को लोग निकालने में जुटे हैं. हालांकि, बस में सवार रालोसपा के कार्यकर्ताओं को चोटें नहीं आयी है. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है. वहीं, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version