मुजफ्फरपुर दुष्कर्म कांड के मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर के एक और शेल्टर होम पर पुलिस का छापा

मुजफ्फरपुर :बिहारके मुजफ्फरपुरस्थित बालिकागृहमें बच्चियों से दुष्कर्म और यौनउत्पीड़न कांड के सरगना ब्रजेश ठाकुर द्वारा चलाये जा रहे एक और शेल्टर होम पर पुलिस ने आज छापेमारीकी है. छापेमारी के दौरान पुलिस को वहां से कई आपत्तिजनक चीजें मिलने की सूचना है. फिलहालमौके पर भारी संख्या में पुलिस मौजूद है और पूरे परिसर की तलाशी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 1, 2018 5:27 PM

मुजफ्फरपुर :बिहारके मुजफ्फरपुरस्थित बालिकागृहमें बच्चियों से दुष्कर्म और यौनउत्पीड़न कांड के सरगना ब्रजेश ठाकुर द्वारा चलाये जा रहे एक और शेल्टर होम पर पुलिस ने आज छापेमारीकी है. छापेमारी के दौरान पुलिस को वहां से कई आपत्तिजनक चीजें मिलने की सूचना है. फिलहालमौके पर भारी संख्या में पुलिस मौजूद है और पूरे परिसर की तलाशी की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक एफएसएल कीछह सदस्यीय टीम ने चार कमरों को तोड़ा तो वहांसेकई आपत्तिजनकचीजें बरामद हुई है. मौके पर एफएसएल टीम के साथ महिला थानाध्यक्ष ज्योति कुमारी और इस केस की आईओ कलावती कुमारी भी मौजूद थीं.इससेपहले पुलिस नेब्रजेशठाकुरके खिलाफ एक और मामला दर्ज कियाऔर आजवहांछापेमारीकी. यह प्राथमिकी जिला बाल संरक्षण इकाई के सहायक निदेशक दिवेश शर्मा ने महिला थाने में दर्ज करायी है.

बताया जाता है कि स्वधार गृह से 11 महिलाओं के गायब होने को लेकर ब्रजेश ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. मालूम हो कि ब्रजेश ठाकुर मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में मुख्य आरोपी हैं, जहां 34 नाबालिग लड़कियों से यौन उत्पीड़न किया गया था.

Next Article

Exit mobile version