प्रसूता की मौत पर परिजनाें का हंगामा

पारू: पारू चौक के पास बुधवार को एक निजी नर्सिंग होम में प्रसव कराने आयी महिला की मौत हो गयी. महिला की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने जम कर हंगामा. साथ ही एसएच-74 पर शव रख एक घंटे तक जाम कर प्रदर्शन करने लगे. वहीं जाम की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष नीतेश कुमार दल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2017 10:40 AM
पारू: पारू चौक के पास बुधवार को एक निजी नर्सिंग होम में प्रसव कराने आयी महिला की मौत हो गयी. महिला की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने जम कर हंगामा. साथ ही एसएच-74 पर शव रख एक घंटे तक जाम कर प्रदर्शन करने लगे. वहीं जाम की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष नीतेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर आक्रोशित परिजनों को समझा कर जाम हटवाया.

इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा. जानकारी हो कि जैतपुर थाना के अमैठा गांव निवासी सोनू महतो की 22 वर्षीय पत्नी पूजा कुमारी प्रसव कराने पारू के एक निजी नर्सिंग होम में आयी थी.

यहां डॉक्टर की सलाह पर ऑपरेशन कर प्रसव कराया गया, जहां पुत्र को जन्म दिया. लेकिन प्रसव के बाद मरीज की हालत में सुधार नहीं होने पर डॉक्टर ने पटना रेफर कर दिया. वहीं पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन नहीं मिला है. मिलने के बाद हर हाल में दोषी पर कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version