दुकान का शटर तोड़ 22.50 लाख के मोबाइल की चोरी

मुजफ्फरपुर : काजीमोहम्मदपुर थाना के छाता चौक स्थित मोबाइल दुकान का शटर उखाड़ कर चोरों ने नकदी सहित 22.50 लाख की संपत्ति चोरी कर ली. मंगलवार को धनतेरस की रात चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है. बुधवार की सुबह पड़ोसी दुकानदार की सूचना पर मोबाइल दुकानदार सुमंत को इसकी जानकारी मिली. बगल की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2017 10:51 AM

मुजफ्फरपुर : काजीमोहम्मदपुर थाना के छाता चौक स्थित मोबाइल दुकान का शटर उखाड़ कर चोरों ने नकदी सहित 22.50 लाख की संपत्ति चोरी कर ली. मंगलवार को धनतेरस की रात चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है. बुधवार की सुबह पड़ोसी दुकानदार की सूचना पर मोबाइल दुकानदार सुमंत को इसकी जानकारी मिली. बगल की दुकान में लगे सीसीटीवी में चोरों की करतूत कैद है. पैंट-शर्ट पहने हुए चोरों ने घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित दुकानदार ने इसकी लिखित शिकायत थाने में की है.


पंखाटोली के सुमंत कुमार की मोतीझील में मोबाइल की थोक दुकान है. सात माह पहले छाता चौक पर उन्होंने मोबाइल की दुकान खोली थी. मंगलवार को धनतेरस की बिक्री के बाद रात 11 बजे वे दुकान बंद कर अपने घर चले गये. सुबह पड़ोसी दुकानदार संजीत कुमार ने उन्हें दुकान का शटर तोड़े जाने की सूचना दी. जब वे अपनी दुकान पहुंचे, तो शटर टूटा देख थाने पर जाकर घटना की सूचना दी और पुलिस पदाधिकारी के समक्ष दुकान का शटर खोला. दुकान के निरीक्षण के क्रम में गल्ला से 30 हजार रुपये नकद और रैक से 22 लाख मूल्य की 276 पीस कीमती मोबाइल गायब थे. उन्होंने इस संबंध में थाने में लिखित शिकायत की है.
साहेबगंज में तीन घरों से 70 हजार की चोरी : साहेबगंज. पकड़ीबसारत में मंगलवार की रात चोरों ने गजेंद्र सिंह के घर की खिड़की तोड़ कर दो हजार रुपये नगद समेत 20 हजार की संपत्ति चोरी कर ली. वहीं पड़ोसी लक्ष्मण सिंह के घर की खिड़की तोड़ चांदी का सिक्का व आभूषण समेत 30 हजार रुपये की चोरी कर ली. इधर, मोहन मिश्र के घर का ताला तोड़ 20 हजार की चोरी कर ली. गृहस्वामियों ने प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है.
18 मिनट तक की लूटपाट
मोबाइल दुकान के बगल की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में चोरों की करतूत मौजूद है. फुटेज के अनुसार मंगलवार की देर रात करीब 3.28 बजे स्कॉर्पियो से सात चोर छाता चौक पहुंचे. चौक के शाही मार्केट के प्रथम तल स्थित मोबाइल दुकान तक सीढ़ी से पहुंच गये. फिर शटर को उखाड़ कर दुकान में घुस गये और नकदी व मोबाइल बैग में भर कर 3.46 बजे वापस अपने स्कॉर्पियो पर सवार होकर चलते बने.

Next Article

Exit mobile version