पुत्र की प्रताड़ना से परेशान पिता ने गंगा में लगायी छलांग

मुंगेर : बिहार के मुंगेर शहर के बासुदेवपुर ओपी क्षेत्र निवासी सुरेश पोद्दार अपने पुत्र के प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या करने के लिये शनिवार को बबुआघाट में छलांग लगा दिया. लेकिन, स्थानीय लोगों की मदद से वृद्ध सुरेश पोद्दार को सुरक्षित गंगा से निकाला गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना सदर अनुमंडल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2019 10:13 PM

मुंगेर : बिहार के मुंगेर शहर के बासुदेवपुर ओपी क्षेत्र निवासी सुरेश पोद्दार अपने पुत्र के प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या करने के लिये शनिवार को बबुआघाट में छलांग लगा दिया. लेकिन, स्थानीय लोगों की मदद से वृद्ध सुरेश पोद्दार को सुरक्षित गंगा से निकाला गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना सदर अनुमंडल पदाधिकारी को दी गयी. जिसके बाद एसडीओ के पहल पर सदर अस्पताल के कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और वृद्ध को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया.

जानकारी के अनुसार वासुदेपुर ओपी क्षेत्र के नीतिबाग रायसर निवासी सुरेश पोद्दार अपने दोनों पुत्र की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या करने पर मजबूर हो गये और गंगा में छलांग लगा दी. जबकि, सुरेश पोद्दार का बड़ा पुत्र पोस्ट ऑफिस में क्लर्क के पद पर कार्यरत है. वहीं दूसरा पुत्र संवेदक है. सुरेश पोद्दार ने बताया कि घर में पिछले कई सालों से पुत्रों द्वारा उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है और पिछले दो माह से खाना भी नहीं दे रहा है. जिससे परेशान होकर वह अपनी 70 वर्षीय पत्नी कौशल्या देवी को घर नहीं आने की बात कहकर घर से निकल गया.

Next Article

Exit mobile version